250+ Attitude Quotes in Hindi | BEST एटीट्यूड पर कोट्स {2023}

 Attitude Quotes in Hindi : हमारे सभी पाठकों को प्यार भरा नमस्कार दोस्तों ऐटिटूड एक ऐसा साधन है जिसकी मदद से हम खुद से जलने वाले और मतलबी लोगो को उनकी असली औकात दिखा सकते हैं। ऐटिटूड का होना स्वाभाविक होता है। ऐटिटूड अगर पॉजिटिव हो तो खुद के लिए बहुत फायदेमंद होता है।


इसीलिए एटीट्यूड कोट्स इन हिंदी कि इस शानदार पोस्ट को आपके साथ साझा कर रहे हैं। इसमें लिखे गए सभी Self attitude quotes in hindi, Alone attitude quotes in hindi एकदम यूनीक और ट्रेंडिंग है। इन्हें आप अपने दुश्मनों या दोस्तों के साथ शेयर करके उन्हें जलन महसूस करा सकते हैं। तो चलिए बिना देरी किए शुरू करते हैं।



Attitude quotes in hindi




मैं अकेले ही काफी स्ट्रांग हूं
मुझे किसी का सहारा या
साथ कमजोर बनाए यह मुझे मंजूर नहीं..!!



कृपया अपनी दो टके की अकड़ को

पनी जेब में रखें अगर हम

पनी पर आ गए तो खटिया खड़ी कर देंगे..!!



 

मुझसे जलने वालों इसमें तुम्हारा ही घाटा है
जलते रहो इसी तरह मेरा क्या जाता है..!!



 

इज्जत ना हो जहां वो रिश्ता तोड़ दूं
मैं जिद पर आ जाऊं तो
इश्क क्या बादशाही तक छोड़ दूं..!!


 


जिन लोगों की वजह से मैं परेशानी में आया हूं
उनकी जिंदगी को परेशानी में लाना
मेरा परम कर्तव्य है..!!



 

एटीट्यूड बहुत है मुझमें But
बेवजह दिखाता नहीं
और वजह मिलने पर गवाता नहीं..!!

 


हमारा रुतबा ही ऐसा है साहब
जिनके साथ तुम बैठने की सोचते हो
वो हमारे आने से खड़े हो जाते हैं..!!



 

अभी टाइम शराफत का है इसीलिए मौन हूं
वरना गली का हर एक बंदा जानता है
मैं कैसा और कौन हूं..!!


 Killer attitude quotes in hindi



गुरुर पालने के लिए दूसरों से
कई गुना ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है..!!


 



फर्क समझ मेरे भाई तू भौंकने वालों में से हैं
और हम ठोकने वालों में से हैं..!!



 

हमारा अंदाज लोगों से जलना नहीं
बल्कि लोगों को इग्नोर करके
खुद के पैरों पर चलना है..!!



 

वो लोग हमेशा के लिए हमसे उलझना
छोड़ देते हैं
जिन्हें हम उनकी औकात के साथ
तोड़ देते हैं..!!



 

इस पूरे जमाने को अपने कदमों में लाना है
मुझे अब बस इतना पैसा कमाना है..!!



 

हमें घूमने का शौक है जनाब
हम मोहताज नहीं किसी छांव के
यह गुलामी का शहर तुम्हें मुबारक
हम राजा हैं अपने गांव के..!!


Best attitude quotes in hindi





देसी बालक हूं गांव का मेरी अंग्रेजी थोड़ी वीक है
यह हाय हेलो तुम्हें ही मुबारक
हमारी तो राम-राम ही ठीक है..!!



 

जो चीज में कर रहा हूं ना
वो एक रात का हलवा नहीं है
देर से आऊंगा लेकिन चर्चा करा कर जाऊंगा..!!



 

लोग कहते हैं तू हंसता नहीं
उन्हें बताओ शेर हंसते हुए जचता नहीं..!!



 

मेरे तो खून में ही एटीट्यूड का टीका है
तभी तो मेरे सामने सबका ऐटिटूड फीका है..!!



 

माना थोड़े कमजोर हैं हम पढाई में पर
उससे 100 कदम आगे हैं लड़ाई में..!!



 

मां-बाप की पूजा और भगवान से डरते हैं
तेरे जैसे दो कौड़ी के लोग मेरे पैर पड़ते हैं..!!



 

तजुर्बा बढ़ाओ उम्र के लिहाज से चलो
हम बाप हैं आपके यह बात कभी ना भूलो..!!


Attitude quotes for girls in hindi




बेखौफ रहना हमारी आदत है
और डर वो तो
मेरी डिक्शनरी में मौजूद ही नहीं है..!! 


 



हमारा तो अंदाज ही कुछ ऐसा है
कि कोई भी अंदाजा
नहीं लगा सकते हैं कैसा है..!!



 

हम कमजोर है सिर्फ पढ़ाई में
बेटा कमजोर मत समझना तुम लड़ाई में..!!



हमारी शख्सियत इतनी कमाल है
कि बिना हमारे भी दुश्मनों में धमाल है..!!

 



मुझे कमजोर समझने की गलती मत करना
कमजोर मेरा वक्त है मेरा रक्त नहीं..!!


 


हम वह शेर है जिनकी एक दहाड़ से
जंगल कांपने लगता है और
दुश्मन हापने में लगता है..!!

Attitude quotes in hindi for girls 





मशहूर तो मैं तुमसे ज्यादा हो सकता था
लेकिन खुद से खुद की तारीफ करना
मेरी फितरत में नहीं..!!



 

लोग समझते हैं उन्होंने खूब समझा मुझे
लेकिन उनमें इतनी समझ
कहां जो मुझे समझ सके..!!



 

लोग समझते हैं उन्होंने खूब समझा मुझे
लेकिन उनमें इतनी समझ
कहां जो मुझे समझ सके..!!



 

हम शरीफ तब तक है जब तक कि आप
वरना हमारी शराफत से तो दुनिया वाकिफ है..!!



 

कोई उंगली मांगेगा मैं हाथ दूंगा
मदद मांगेगा मैं साथ दूंगा
और जनाब अगर किसी ने मेरे
कैरेक्टर पर उंगली उठाई ना तो सीधा
जमीन में गाड़ दूंगा..!!



 

कुछ लोग कहते हैं कि हम वफादार नहीं
अब इन लोगों को कौन समझाए की
वफादारी कुत्तों को जचती है शेरों को नहीं..!!


 Attitude quotes in hindi for boy 




शांत हूं इसका मतलब यह नहीं
कि बोल नहीं सकती हूं
अपने पर आ गई तो मुंह तोड़ भी सकती हूं..!!




बेटा हमारा फंडा ही अलग है
हम उनको कुछ नहीं समझते
जो खुद को बहुत कुछ समझते हैं..!!




लोगों की बात पर ध्यान मत दे
बाप को मत सिखा तू ज्ञान मत दे..!!




हमारी तरक्कीया और बदलाव देखकर
कुछ लोगों को हंसी बहुत आती है
अरे साफ-साफ बोलो ना
इन सब को देखकर तुम्हारी जल जाती है..!!


 

मामूली समझ मत छेड़ मुझे
मैं तो एक आग का दरिया हूं
जितना आबाद करती हूं उससे कहीं ज्यादा
बर्बाद करने की ताकत रखती हूं..!!

Comments