200+ Attitude Shayari in Hindi | एटीट्यूड शायरी हिंदी 2023

 Attitude Shayari in Hindi: हमने इस तरह बेहत ही अकड़ Best Attitude Shayari Hindi आपके लिए लेके अये जो उनको उसकी औकाद दिखा दे। इस तरह के Khatarnak Attitude Shayari for Boys in 2 lines हमारे पास भरे पड़े है। जिसे आप whatsapp और facebook पर लगा तहंका मचा सकते है।


आपके लिए हमने Best “Attitude Shayari” पूरा ही खजाना है। जो लोगो को उनकी औकात दिखने में मदत करेगा।


Attitude Shayari




Sirf Mera Rab Hi Hai Jo Ek Sajde Me

Raazi Ho Jata Hai Warna Inshan To

To Jaan Lekar Bhi Maaf Nahi Karte


2 line attitude Shayari



मैंने कुछ लोग लगा रखे हैं,
पीठ पीछे बात करने के लिए,
पगार कुछ नहीं है उनकी
पर काम बड़ी ईमानदारी से करते हैं।

Killer Attitude Shayari in Hindi



जो खोया है उससे बेहतरीन पाएंगे,
सब्र रख मेरे दोस्त अपने भी दिन आएँगे।


चर्चे हमेशा उन्ही के हुआ करते हैं,
जिनके अंदाज़ अलग हुआ करते हैं।




तसल्ली से पढ़े होते तो समझ में आते हम,
ज़रूर कुछ पन्ने बिना पढ़े ही पलट दिए होंगे।






रहते है आसपास ही लेकिन पास नहीं होते,
कुछ लोग मुझसे जलते है बस खाक नहीं होते।



खुद से ही जितने की जिद है,
खुद को ही हराना है,
मैं भीड़ नहीं हूँ दुनिया की,
मेरे अंदर एक जमाना है।



सर झुकाने की आदत नहीं है,
आँसू बहाने की जरूरत नहीं है,
हम गए तो पछताओगे बहुत,
क्योंकि लौट आने की आदत नहीं है।


Khatarnak Attitude Shayari





अगर फितरत हमारी सहने की नहीं होती,
तो हिम्मत तुम्हारी कुछ कहने की नहीं होती।




ज़िंदगी से हम अपनी कुछ उधार नही लेते,
कफ़न भी लेते है तो अपनी ज़िंदगी देकर।



मत कर खुद को इतना कीमती,
हम ग़रीब लोग है,
महंगी चीजे अक्सर छोड देते है।




राज तो हमारा हर जगह पे है,
पसंद करने वालों के दिल में और
नापसंद करने वालों के दिमाग में।



जो सुधर जाए वो हम नहीं,
और हमे कोई सुधार दे,
इतना किसी में दम नहीं।



शरीफों की शराफत,
और हमारा कमीनापन,
किसी को अच्छा नहीं लगता।


Zindagi Attitude Shayari in hindi




मेरा अंदाज कुछ अलग है,
सबको एटीट्यूड का शौक होता है,
और मुझे एटीट्यूड तोड़ने का।



जितना रूठना हैं रूठ ले पगले एक दिन ऐसा आएगा,
जब में रूठ जाउंगी तो तू रूठना ही भूल जायेगा।



अजीब सी है आदत और गजब की है फितरत मेरी,
मोहब्बत हो या नफरत दोनों बड़े ही सिद्दत से करती हूँ।


खेल ताश का हो या जिंदगी का,
अपना इक्का तब ही दिखाना जब सामने बादशाह हो ।



जहाँ कदर न हो अपनी वहाँ जाना फ़िजूल है,
चाहे किसी का घर हो चाहे किसी का दिल।



ज़मीन पर रह कर आसमान को छूने का फितरत है मेरा,
पर गिरा कर किसी को ऊपर उठने का शौक नहीं रखते।




बे मतलब की जिंदगी का सिलसिला ख़त्म,
अब जिस तरह की दुनिया उस तरह के हम।




मेरी खामोशी को कमज़ोरी ना समझ ऐ काफिर,
गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है।



हमारे सामने ज्यादा हीरो बनने की
कोशिश भी मत करना,
क्योंकि हम तालियों से ज्यादा,
गालियों से स्वागत करते है।



अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उँगलियाँ,
जिनकी हमे छुने की औकात नहीं होती।




किसी के पास ईगो है,
तो किसी के ऐटिटूड है,
हमारे पास एक दिल है,
वो भी बड़ा क्यूट है।



अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उँगलियाँ,
जिनकी हमे छुने की औकात नहीं होती।



राह बदले या बदले वक़्त,
हम तो अपनी मंज़िल पाएंगे,
जो समझते है खुद को बादशाह,
एक दिन उसे अपने दरबार में जरूर नचाएंगे।



सही को सही और गलत को गलत
बोलने की हिम्मत रखता हूँ,
इसलिए आजकल रिश्ते कम रखता हूँ।



ना जरुरत रखो सितारों की,
ना जरुरत रखों फ़ालतू यारों की,
एक दोस्त रखो हमारे जैसा,
जो वाट लगा दे हजारों की।



कहते हैं हर बात ज़ुबान से हम इशारा नहीं करते,
आसमान पे चलने वाले ज़मीन से गुजरा नहीं करते,
हर हालात को बदलने की हिम्मत है हम मे,
वक़्त का हर फैसला हम गवारा नहीं करते।



आज़ाद परिंदा बनने का मज़ा ही कुछ और है,
अपनी शर्तो पे ज़िंदगी जीने का नशा ही कुछ और है,
वरना हकीकतें तो अक्सर रुला देती है,
ग़लतफहमी में जीने का मज़ा कुछ और ही है।



शांखो से गिर कर टूट जाऊ मै वो पत्ता नही,
आँधियो से कह दो कि अपनी औकात मे रहें।

Attitude Shayari



खून में उबाल आज भी खानदानी है,
दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी हैं।


घमंडी नहीं हूँ साहब ,
बस जहा दिल ना करे
वहाँ जबरदस्ती बात करने की
आदत नहीं मेरी।


ज़रूरी नहीं की हम सबको पसंद आए,
जिंदगी ऐसे जियो की रब को पसंद आए।


जिंदगी की यही रीत है,
पीठ पीछे सब कमीने
और आगे सब स्वीट है।

हाथो में मेहँदी
बालो में फूल
बोल मेरे पगले
तुझे यह पगली क़ुबूल।


समुँदर की तरह है हमारी पहचान
ऊपर से खामोश और अंदर से तूफ़ान।


क्या प्यार, क्या खोना और फिर क्या रोना धोना
साला इससे अच्छा सिंगल ही होना।


Attitude Shayari in Hindi text


अगर में किसी को अच्छी नहीं लगती
तो कोई बात नहीं
अब हर किसी की Choice अच्छी नहीं होती।


कुछ लोग की सोच देख कर
ये पूछने का दिल करता है
की आप भाड़ में खुद जाओगे
की में ड्राप करके आउ।


दिल का अच्छा हूँ
इसलिए सह लेता हूँ
तमाशा करने लगा तो
जिंदगी जीने के लिए छोटी पड़ जाएगी।


स्टाइल तो सिर्फ शौक के लिए है,
वरना लोगो के लिए
मेरी नशीली आँखे ही काफी है।


Attitude तो अपना भी खतरनाक है,
जिसे भुला दिया उसे भुला दिया,
फिर एक ही शब्द याद रहता है
Who are U


ऊँचे आसमान से मेरी ज़मीन देख लो,
तुम ख्वाब आज कोई हसीं देख लो,
अगर आज़माना हैं ऐतबार को मेरे तो,
एक झूठ बोलो और मेरा यकीन देख लो।



कौन क्या है सब जानती हूँ,
अच्छे से फिर भी चुप रहती हूँ,
क्योकि किसी की इज्जत पे कीचड़ उछालना
ना मेरी फितरत है और न ही मेरी आदत।


अपनी नजरों में काफी अच्छी हूं मैं
सबकी नजरों का मैने ठेका नही ले रखा।


हम लड़कियाँ इतनी cute होती है,
की रोटियाँ भी हमसे जल जाती हैं,
और लोग सोचते की हमें
रोटियाँ बनानी नहीं आता।



Hacker attitude shayari in Hindi


लोग कहते हैं ज़मीन पर किसी को खुदा नहीं मिलता,
शायद उन लोगों को दोस्त कोई तुम-सा नहीं मिलता।


मुझे कभी किसी के साथ compare मत करना,
क्योंकि मुझे किसी और जैसा बनने में
कोई interest नही है।


दिलो से खेलना मुझे भी आता है दोस्त,
लेकिन जिस खेल में खिलौना टूट जाए
मुझे वो खेल पसंद नहीं।


Face पर Smile और जिंदगी में
Style की कमी नही होनी चाहिए।


कुछ पन्ने क्या फटे ज़िन्दगी की किताब के,
ज़माने ने समझा हमारा दौर ही ख़त्म हो गया।


माना की औरो के मुकाबले कुछ ज्यादा पाया नहीं मैंने,
पर खुश हूँ की खुद को गिरा कर कुछ उठाया नहीं मैंने।


बढ़ती जिंदगी के साथ Problem का आना तो Compulsory है,
लेकिन Problem के साथ दुनिया की What लगा दे,
ऐसा Attitude रखना भी Necessary है।



धोखा मिला जब प्यार में,
ज़िंदगी में उदासी छा गयी,
सोचा था छोड़ दें इस राह को,
कम्बख़त मोहल्ले में दूसरी आ गयी।


Attitude Shayari 2 Line


जितना बदल सकते थे बदल लिया खुद को,
अब जिसको कोई तकलीफ है,
वो अपना रास्ता बदले।


हमें छोड़कर ये ना पूछो की हमारा क्या हाल है,
हम कल भी कमाल थे और आज भी बेमिसाल है।


हंसने की आदत है मुझे
मुझसे गम की कोई बात नहीं होती
मेरी बातों में मजाक होता है
पर मेरी हर बात मजाक नहीं होती।


इज्जत हमेशा इज्जतदार लोग ही करते है,
जिनके पास खुद इज्जत नहीं है,
वो किसी दूसरो को इज्जत क्या देंगे।


हम आयना है आइना ही रहेंगे,
फिक्र वो करे जिनकी शक्ल में कुछ और
दिल में कुछ और है।


हमारा अंदाज़ा कोई न लगाए तो ही ठीक रहेगा,
क्योंकि अंदाज़ा बारिश का लगाया जाता है
तूफानों का नहीं।


सबके दिलों में धड़कना जरूरी नहीं होता साहब,
कुछ लोगो की आँखों में खटकने का भी एक अलग मजा है।


बादशाह नही, टाइगर हूँ मैं,
इसलिए लोग इज्ज़त से नही,
मेरी इजाज़त से मिलते है।


जो हमें समझ ही ना सका उसे पूरा हक है,
हमें अच्छा या बुरा कहने का
क्योकि जो हमें जान लेता है,
वो हम पर जान देता है।


बाप की दौलत पे घमंड कर के क्या मजा,
मजा तो तब है जब दौलत अपनी हो या फक्र बाप करे।


बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने मे,
बेटा तू तो कोशिश भी मत करना,
तेरी उम्र गुजर जायगी मुझे गिराने मे।


सवाल आप हो तो, जवाब हम भी हैं,
आप ईंट हैं तो, जनाब पत्थर हम भी हैं


तू कल भी दिल में थी और आज भी है,
बस कल तक favorite list मे थी,
आज block list मे है।


जिस तरह हर सवाल का जवाब नहीं होता,
उसी तरह हर इंसान हमारी तरह नवाब नहीं होता।


इतनी ठोकरे देने के लिए शुक्रिया ए- जिदंगी
चलने का न सही सभालने का हुनर तो आ गया।


जब से मुझे पता चला है कि मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है,
तबसे मैने ये सोचना बंद कर दिया कि कौन मेरे खिलाफ है।


तेरा Attitude मेरे सामने Chillar है,
क्यूकी मेरी Smile कुछ ज्यादा ही Killer है।


रिश्तो को वक़्त और हालत बदल देते है,
अब तेरा ज़िकर होने पर हम बात बदल देते है।


उस जगह पर हमेशा खामोश रहना,
जहाँ दो कोड़ी के लोग अपनी हैसियत के गुण गाते है।


Attitude Shayari Love

जो मुश्किल से मिले वो है ख़ुशी,
जो किसी किसी को मिले वो है प्यार,
जो सबको मिले वो है गम,
जो नसीब वालो को मिले वो है हम।


न किसी के reply की ख़ुशी,
न किसी के ignore करने का गम,
इस जालिम दुनिया में अकेले ही खुश है हम।


मिले तो best नहीं तो next
क्योकि आओ तो welcome
जाओ तो भीड़ कम।


दुनिया पर रंगो का सुरूर है
पर मुझे मेरे साँवले रंग पर गुरूर है।


मोहब्बत हो तो अच्छी
वरना हम अकेले ही अच्छे।


ज़रूरी नहीं की कुत्ता ही वफादार निकले
कभी कभी आपका वफादार भी कुत्ता निकल जाता है।


एक अजीब सा लफ्ज़ है sorry
बंदा कहे तो गुस्सा ख़तम और
डॉक्टर कहे तो बंदा ख़तम।


बेटा प्यार से झुका सकता है हथियार से नहीं
धोके से मार सकता है वार से नहीं।


ये ज़माना जलता है हमसे हम और जलाए गे
हमारे पहले भी दुश्मन थे अब हम और बनाएंगे।


उसका छोड़ के जाना लाज़मी ही था
मैं maths का student हूँ साहब
x तो साला किस्मत में ही लिखा है।


मैं बैठुंगा जरूर महफ़िल में मगर पियूँगा नहीं
क्योंकि मेरा गम मिटा दे
इतनी शराब की औकात नहीं।


ऐसे लोग भी मेरे आसपास है
जिनके दिलों में जहर और
जुबान में मिठास भरी हैं।


जो हमें समझ नहीं सका
उसे हक़ है की वो हमें बुरा ही समझे।


कौन कहता है की इंसान रंग नहीं बदलता
किसीके मुँह पे एक सच बोल के तो देखिये
एक नया ही रंग सामने आएगा।


नफरतो के शहर में चालाकियों के डेरे है
यहाँ वो लोग रहते है
जो तेर मुँह पर तेरे है
और मेरे मुँह पर मेरे है।


हम अच्छे थे अच्छे है और अच्छे रहेंगे
अरे फिक्र तो वो करे जो बोलते कुछ है
करते कुछ है दिखते कुछ और है
और होते कुछ और है।


लहजे में बत्तमीजी और चेहरे पर नकाब लिए फिरते है
जिनके खुद के खाते ख़राब है
वो मेरा हिसाब लिए फिरते है।


आप होशियार है अच्छी बात है
पर हमें मुर्ख न समझे यह उससे भी अच्छी बात हैं।


खुदा न करे मेरा दोस्त मुझसे रूठ जाये,
हम ऐसे दोस्त नहीं हे
जो लोगो की बातो में आकर टूट जाये।


लोगो का काम है कहना कहने दो
तुम बन जाओ फरिस्ते
हम बुरे है हमें बुरा ही रहने दो।


हम बुरे है इसमें कोई शक नहीं
पर कोई बुराई करे
इतना किसी को हक़ नहीं।


अपना कोई क्या बिगाड़ सकता है
अपनी तो क़िस्मत उसने लिखी है
जिसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।


तारीफ अपने आप की करना फ़िज़ूल है
ख़ुशबू खुद बता देती है कौन सा फूल है।


ज़रा सा वक़्त क्या बदला नज़र मिलाने लगे
जिनकी औक़ात नहीं थी वह भी सर उठाने लगे।


Attitude उतना ही दिखाओ
जितना तुम्हारे सकल पे सूट करें।


तेरे सर पे जिसका हाथ है
छोटे हम उसके भी बाप है।


मुझे समझने के लिए
आपका समझदार होना ज़रूरी है।





attitude shayari
attitude shayari in english
female attitude shayari
instagram attitude shayari
attitude shayari 2 line
attitude shayari hindi
english attitude shayari
love attitude shayari
hindi attitude shayari
attitude shayari in english hindi
attitude shayari in punjabi
attitude shayari girl
attitude shayari for boys
attitude shayari😎😎😎
attitude shayari english
punjabi attitude shayari
attitude shayari girls
attitude shayari in english girl
attitude shayari boy
best attitude shayari
killer attitude shayari in hindi
new attitude shayari
boy bad boy attitude shayari
attitude shayari in hindi text
khatarnak attitude shayari
attitude shayari copy paste
attitude shayari marathi
gajab attitude shayari in hindi
attitude shayari gujarati
खतरनाक attitude shayari
dosti attitude shayari
attitude shayari love
zindagi attitude shayari in hind
attitude shayari punjabi
attitude shayari boys
single boy attitude shayar
sad attitude shayari
hacker attitude shayari in hindi
fb attitude shayari
attitude shayari for girl
attitude shayari copy
attitude shayari download
bhai attitude shayari
attitude shayari in english for girl
attitude shayari english mein
girl attitude shayari in hind
full attitude shayari
rajput attitude shayari
army attitude shayar
yadav attitude shayari
attitude shayari status
attitude shayari text
gujarati attitude shayari
attitude shayari image
attitude shayari with emoji
gussa female attitude shayari
eid attitude shayari
girls attitude shayari in hindi
attitude shayari in urdu
free fire attitude shayari
boy attitude shayari in hindi
boy attitude shayari in english
attitude shayari for girls in english
girls attitude shayari in english
boys attitude shayari in hindi
girl attitude shayari in english
friendship masti attitude shayari
attitude shayari instagram
attitude shayari dp
attitude shayari in roman english
attitude shayari bengali
attitude shayari for girl in english
normal attitude shayari
attitude shayari emoji
attitude shayari in hindi for boy
attitude shayari for girls in hindi
attitude shayari😎😎😎 boy
attitude shayari 2 line hindi
2 line attitude shayari
attitude shayari in english text
attitude shayari🔥 girl
best attitude shayari in hindi
facebook attitude shayari
attitude shayari 2 line english
mahakal attitude shayari
attitude shayari photo
attitude shayari new
friendship instagram attitude shayari
attitude shayari in english hindi 2 line
attitude shayari in hindi for girls
attitude shayari in hindi 2 line
marathi attitude shayari
single attitude shayari
jaat attitude shayari
attitude shayari in hindi girl
attitude shayari girl english
brother attitude shayari
friends attitude shayari
urdu attitude shayari

Comments